सहारनपुर के बेहट के ग्राम फतेहपुर कलां में पीठासीन अधिकारी की ड्यूटी करने के बाद रुड़की लौट रहे सिंचाई विभाग के कर्मचारी प्रमोद की रास्ते में हुए हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सिंचाई विभाग में तैनात हरिद्वार के रुड़की के सौलानीपुरम निवासी प्रमोद सिंह (47 वर्ष) की सहारनपुर की बेहट विधानसभा के ग्राम फतेहपुर कलां में पीठासीन अधिकारी के रूप में चुनावी ड्यूटी लगी हुई थी।

बुधवार की रात काम खत्म होने के बाद देर रात वह अपनी गाड़ी से घर लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि वह जब गागलहेड़ी क्षेत्र में भगवानपुर मार्ग पर काली नदी के समीप पहुंचे तो उनकी कार पंक्चर हो गई। चालक स्टपनी बदलने लगा।

इस दौरान प्रमोद सिंह सड़क पार कर लघुशंका करने चले गए। तभी वहां बस स्टॉप का जर्जर टीन शेड उनके ऊपर आ गिरा और वह गंभीर रुप से घायल हो गए। लोगों ने टीन शेड के नीचे दबे प्रमोद कुमार को किसी तरह बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया ।

जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलते ही प्रमोद के परिजन रात में ही सहारनपुर पहुंच गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top