बस्ती: सेवा निवृत्त शिक्षकों का बीआरसी परशुरामपुर में बुधवार को आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि र्हैया के विधायक अजय सिंह ने कहा कि प्रदेश सरकार शिक्षा व्यवस्था सुधारने के प्रति गंभीर है।

पुरानी पेंशन नीति लागू किए जाने की शिक्षकों की मांग पर कहा कि उनका प्रयास होगा कि मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री के समक्ष इसे रखा जाए। कप्तानगंज विधायक सीए चंद्र प्रकाश शुक्ल ने कहा कि शिक्षक अपने दायित्वों का निष्ठा से निर्वहन करें।

भ्रष्टाचार किसी भी स्थिति में स्वीकार नहीं किया जाएगा। विशिष्ट अतिथि त्रयम्बकनाथ पाठक ने कहा कि शिक्षक कभी सेवा निवृत्त नहीं होते, समाज निर्माण में उनकी भूमिका महत्वपूर्ण है।

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी एमपी वर्मा ने कहा कि शिक्षकों पर यह दायित्व है कि वे अपने विद्यालयों को निजी स्कूलों से बेहतर बनाएं। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष उदयशंकर शुक्ल ने विधायक द्वय को संघ की ओर से ज्ञापन सौंपा।

आशुतोष प्रताप सिंह, शिवकुमार तिवारी, अभय सिंह यादव, शैल शुक्ल, अखिलेश मिश्र, अवनीश तिवारी, महेश कुमार, सन्तोष शुक्ल, उमाशंकर मणि त्रिपाठी, संजीव सिंह, सतीश शंकर शुक्ल, देवेन्द्र वर्मा, नरेन्द्र दूबे, दिनेश वर्मा आदि थे।

एक टिप्पणी भेजें

 
Top